Agra News: पति ने ही रची थी अपनी पत्नी को बदनाम करने की साजिश, लुटेरी दुल्हन मामले में सामने आई सच्चाई

Crime

उत्तराखंड से लेकर उत्तर प्रदेश तक एक दुल्हन की खबर सुर्खियां बनी। उसे लुटेरी दुल्हन के रूप में दिखाया गया लेकिन अब इस खबर में नया मोड़ आ गया है। साजिशकर्ता पति ने ऐसी साजिश रच डाली जिससे पीड़िता दुल्हन को बदनाम किया जाए। वही मीडिया से लेकर पुलिस को भी गुमराह करता रहा।

आपको चलें कि आगरा कैंट स्थित मुस्तफा क्वार्टर की रहने वाली युवती का विवाह अलीगढ़ के रहने वाले युवक से 28 नवंबर को हुआ था। लगातार कुछ दिनों से पीड़िता दुल्हन को ससुराल में पति द्वारा मारा-पीटा और प्रताड़ित किया जा रहा था। 8 दिसंबर को देहरादून गए पति पत्नी के बीच में होटल में विवाद हो गया। पीड़िता के अनुसार अनहोनी की आशंका जताई जा रही थी। डर से पीड़िता अपना बैग पैक करके वहां से चली गई थी।

पीड़िता के पति ने पीड़िता को बदनाम करने के लिए ऐसा ड्रामा रच डाला जिससे सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक लुटेरी दुल्हन की खबर सुर्खियां बनी रही। जिस पीड़िता पर लुटेरी दुल्हन होने का आरोप था, इस मामले में जब पीड़िता से सच्चाई जानी तो पीड़िता ने अपना दर्द बयां किया

पीड़िता ने बताया की मुझे सरकारी नौकरी की बात कर मुझसे शादी की। मेरा पति जुबान से तोतला है और मुझे शादी के 3 दिन बाद से ही प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। जब मैंने इसका विरोध किया तो मुझे मारा पीटा जाने लगा। जब मैं हनीमून पर देहरादून गई थी तो उसी दौरान होटल में भी मुझे पीटा गया। इसी से गुस्सा होकर मैं अपनी बैग पैक कर वहां से चली आई। अगर नहीं जाती तो मेरे साथ कोई बड़ी घटना हो सकती थी। पीड़िता के अनुसार अगर मैं लुटेरी दुल्हन होती तो पुलिस से न्याय की गुहार नहीं लगाती। इसलिए मैंने आगरा के पुलिस कमिश्नर से लिखित शिकायत की थी।