Agra News: स्कूल वैन का चालक करता था नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकतें, पुलिस तलास में जुटी

Crime

आगरा: बच्चों को स्कूल छोड़ने वाली वैन का चालक नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा था। वैन चालक ने हरकतें बढ़ती गईं तो छात्रा ने अपने परिजनों को पूरी घटना बताई। परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और वैन चालक के खिलाफ तहरीर दी।

थाना शाहगंज क्षेत्र के एक विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा वैन से स्कूल जाती और आती है। वैन में और भी बच्चे जाते हैं। परिजनों ने बताया कि बेटी कई दिनों से गुमसुम रहती थी और स्कूल जाने में भी आनाकानी करती थी। एक दिन उसने अपने भाई को बताया कि वह स्कूल नहीं जाएगी। वैन वाले अंकल उसे परेशान करते हैं। जब भाई ने उससे जानकारी की तो वह रोने लगी। उसने बताया कि वैन वाले अंकल उससे बदतमीजी करते हैं।

स्कूल से घर आने के दौरान जब वैन में कोई नहीं होता तो अंकल उसको इधर-उधर टच करते हैं। उसके साथ गलत हरकत करते हैं। वह उनके साथ स्कूल नहीं जाएगी। इस पर घर वालों ने अन्य लोगों से बात की और वैन चालक के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंच गए। उन्होंने वैन चालक इमामुद्दीन के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी शाहगंज का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Compiled: up18 News