Agra News: पुलिस पहुंचने से पहले ही लोकेशन बदल लेता है ABVP छात्रा के साथ मारपीट करने वाला दबंग

Crime

आगरा: शहर में एक ऐसा दबंग मौजूद है, जो सरेआम दबंगई करता है और पुलिस के दबिश देने से पहले ही अपनी लोकेशन बदल लेता है। तीन दिन पहले इस दबंग ने एक छात्रा को गली में गिराकर लातों से पीटा। छात्रा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़ी हुई है। उसके साथ घटना का पता चलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया और भीड़ थाने पर पहुंच कर प्रदर्शन करने लगी। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे चुकी है। लेकिन वह हाथ नहीं आ पा रहा।

पीड़ित छात्रा के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य विगत दिवस पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह से भी मिले। पुलिस कमिश्नर ने उन्हें आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया। इसके बाद से पुलिस की टीमें उसकी तलाश में जगह-जगह दबिशें दे रही हैं। जहां भी उसकी लोकेशन मिलती है पुलिस पहुंचती है, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह भाग निकलता है। चर्चा है कि यह दबंग शहर के एक माननीय का नजदीकी भी रहा है।

बता दें कि बीते रविवार को पीड़ित छात्रा अवधपुरी चौकी क्षेत्र के जवाहरपुर में एक गली से गुजर रही थी। छात्रा का आरोप है कि युवक ने पहले छेड़खानी की। विरोध किया तो उसे जमीन पर गिराकर लातों से बुरी तरह मारा। घटनास्थल पर मौजूद लोग दबंग की दहशत के चलते छात्रा को बचाने की हिम्मत नहीं कर सके, लेकिन किसी ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद ही एबीवीपी कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के लोगों ने एकजुट होकर नारेबाजी करते हुए लोहामंडी- बोदला रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगों को समझाया। इसके बाद भी लोगों की भीड़ थाना जगदीशपुरा पहुंच गई और युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगी थी।