Agra News: दबंगों का दुस्साहस, “साली आधी घरवाली होती है” कहकर खींच दी महिला की साड़ी, विरोध पर पीड़िता के जीजा पर किया हमला

Crime

आगरा: ताजनगरी में दबंगों ने महिला पर पहले फब्तियां कसी। जब उसने विरोध किया तो उससे कहा कि साली तो आधी घरवाली होती है, ये कहते हुए भरे बाजार में उसकी साड़ी खींच दी। पीड़िता ने अपने घर पर घटना बताई। इस पर दंबगों ने पीड़िता के जीजा पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। उसके साथ मारपीट की। पुलिस का कहना है कि दो पक्षों का विवाद है। दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामला चार सितंबर की रात करीब नौ बजे का है। पीड़िता रक्षाबंधन पर थाना एत्माद्दौला क्षेत्र निवासी अपनी बहन के घर पर आई थी। उसका कहना है कि वह रात को बाजार से लौट रही थी। रास्ते में उसे मोहल्ले के भानु और राहुल मिले। उसने रास्ता रोक लिया और कहा कि ‘तू हमारी साली है और साली आधी घरवाली होती है।’ पीड़िता ने इसका विरोध किया। उसने कहाकि बदतमीजी न करें। मैं किसी की साली नहीं लगती हूं। इतना कहकर वह आगे बढ़ गई। आरोप है कि पीछे से भानु और राहुल ने उसकी साड़ी खींच दी। इससे साड़ी उतर गई। उसने हरकत का विरोध किया लेकिन दबंग उस पर फिर से झपट पड़े। आरोप है कि उन्होंने अभद्रता तक की।

पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। ये देख आरोपी युवक मौके से भाग निकले। इसके बाद पीड़िता घर पहुंची और अपने जीजा को घटना के बारे में बताया। तभी फिर से भानु, राहुल, अजय, पप्पू, अवधेश, अभिषेक, जसवंत, सोनू और परमजीत घर आ गए। लाठी डंडे से जीजा अजीत पर हमला बोल दिया, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं हैं।

पीड़िता का कहना है कि थाने में पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की। आरोप है कि जब उसने पुलिस को घटना बताई तो पुलिस ने कहाकि तुम्हारे साथ छेड़खानी हुई है, रेप तो नहीं हुआ। उससे दवाब बनाकर जबरन कोरे कागज पर साइन करवा लिए। पुलिस ने कागज पर खुद ही तहरीर लिखकर मामला मारपीट में बदल दिया और मुकदमा दर्ज कर लिया। सुनवाई न होने पर उन्होंने आगरा पुलिस कमिश्नर के यहां शिकायत की गई।

वहीं, थाना प्रभारी राजकुमार का कहना है कि दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। दोनों पक्षों से महिलाएं आरोप लगा रही हैं। दोनों ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Compiled: up18 News