Agra News: ट्रांसपोर्ट नगर के निकट पलटा एलपीजी टैंकर, आगरा-मथुरा हाईवे पर लगा लंबा जाम

स्थानीय समाचार

आगरा: ट्रांसपोर्ट नगर के निकट हाईवे पर शनिवार को एक एलपीजी कैप्सूल टैंकर स्टीयरिंग लॉक होने से हाईवे पर पलट गया। गनीमत रही कि घटना समय ट्रक के आसपास कोई मौजूद नहीं था, वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था। ट्रक के पलटने से गैस लीकेज की समस्या भी सामने नहीं आई।

घटना की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर आ गई। जिसके बाद ट्रक को हटाने की कवायद शुरू हो गई। हालांकि टैंकर के पलटने की वजह से हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया।

पूर्वाह्न करीब 11:30 बजे मथुरा की ओर से एलपीजी कैप्सूल टैंकर आगरा की ओर आ रहा था। ट्रांसपोर्ट नगर के सामने अचानक से टैंकर का स्टीयरिंग लॉक हो गया। फलस्वरूप टैंकर अनियंत्रित हो गया और तेजी से हाईवे पर ही पलट गया। एलपीजी गैस के टैंकर के पलटते ही आसपास मौजूद लोगों में दहशत फैल गई। तमाम लोगों ने अपने वाहन तेजी से आगे बढ़ा लिए और कई लोग टैंकर से काफी पहले ही अपने वाहन रोक कर खड़े हो गए। टैंकर के पलटने की वजह से कोई भी हताहत नहीं हुआ। लेकिन आगरा-मथुरा हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

सूचना पर थाना न्यू आगरा पुलिस पहुंच गई और दमकल विभाग को सूचना दी, जिससे दमकल की गाड़ी भी मौके पर आ गई। थाना प्रभारी न्यू आगरा ने बताया कि क्रेन की मदद से टैंकर को हटाया गया।