Agra News: मंदिर में पूजा के दौरान मनचले ने की बेटी से छेड़खानी, शिकायत करने पर आरोपी ने परिवार पर बोला हमला

Crime

आगरा: दुर्गा मां के नवरात्रे चल रहे हैं लेकिन मनचलों की हरकतें कम होती नजर नहीं आ रही है। नवरात्रों में भी छेड़खानी की वारदातें खूब हो रही है। छेड़खानी के चलते दो परिवारों में जमकर विवाद हुआ। लात घूसे चले, झगड़े में सिर भी फटे और फिर बाद में इलाज के लिए आगरा के जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उनका मेडिकल किया गया, साथ ही प्राथमिक उपचार भी दिया गया।

पूरा मामला कमला नगर थाना क्षेत्र के जसवंत की छतरी मोहल्ले का है। पीड़ित ने बताया कि शनिवार को पूजा करने के दौरान आगे गली में रहने वाले युवक ने उनकी बेटी के साथ छेड़खानी की। बेटी पूजा कर रही थी तभी पीछे से कमर पर आकर हाथ मार दिया। बेटी ने भाई से शिकायत की तो भाई ने आरोपी और उसके दोस्त की पिटाई कर दी। मामला शांत हो गया लेकिन आज सुबह आरोपी आधा दर्जन लोगों के साथ घर पर पहुंचा और घर में मौजूद महिलाओं की पिटाई कर दी।

पीड़ित ने बताया कि घटना के दौरान घर पर कोई पुरुष नहीं था। वह और उनके बेटे काम पर गए हुए थे। जब इस पूरी घटना की जानकारी उनकी बहू ने फोन दी तो वह काम छोड़कर घर पहुंचे तो आरोपी वहीं मौजूद थे। कहासुनी के बाद विवाद बढ़ गया और आरोपियों ने लाठी डंडों से उनका सिर फोड़ दिया। पीड़ित का कहना था कि उनकी बेटी के साथ आरोपी ने छेड़खानी की थी इसी का विरोध जताया था।

दूसरी ओर आरोपी पक्ष का कहना है कि उन्होंने उनकी बेटी के साथ छेड़खानी नहीं की है। झूठा आरोप लगाया जा रहा है। बेटी के साथ किसने छेड़खानी की, उसे भी नहीं मालूम लेकिन बेवजह उसे और उसकी दोस्त को पीटा गया। उन पर झूठा इल्जाम भी लगाया गया जिसको लेकर झगड़ा हुआ था।

Compiled: up18 News