Agra News: पुलिसकर्मी मना रहा था महिला के साथ कार में रंगरलियां, सीओ ने पकड़ा, आपत्तिजनक हालत में थे दोनों

Crime

आगरा के एक सिपाही को सीओ ने कार में एक युवती के साथ रंगरलिया मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया, पुलिसकर्मी और युवती दोनों ही आपत्तिजनक हालत में कार में रंग रलियां मना रहे थे. अब इन दोनों को फतहगढ़ पुलिस के हवाले कर दिया है और अब पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर रही है. युवती इस बारे में कुछ भी नहीं बता रही है और अपना मुंह नहीं खोल रही.

जिला ललितपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में तैनात हैं और यह सिपाही गुरुवार को एक बड़े चौराहे पर जनपद कन्नौज कोतवाली गुरसहायगंज की एक महिला के साथ में कार में रंगरलिया मना रहे थे, जिसकी जानकारी सीओ को लग गई और वे मौके पर ही पहुंच गए. सीओ ने उन दोनों को रंगे हाथों कार में रंगरलिया मनाते हुए पकड़ लिया.

सीओ ने इन दोनों को कोतवाली से सिपाही और दरोगा बुलाकर उनके हवाले कर दिया, जब दोनों से बातचीत की गई तो सिपाही ने बताया कि यह युवती उनकी एक रिश्तेदार है और वह कार में उनसे बातचीत कर रहा था, जहां पर सीओ सिटी पहुंच गए और उन्होंने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने युवती से उसका पता जानने का प्रयास किया तो उसने अपना मुंह नहीं खोला फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Compiled: up18 News