Agra News: फॉर्च्यूनर गाड़ी में पीछे से थार ने मारी टक्कर, विरोध करने पर साथियों को बुलाकर पीटा

Crime

आगरा: गमी में शामिल होने जा रहे एक परिवार की फॉर्च्यूनर गाड़ी में थार गाड़ी के चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर मारने पर फॉर्च्यूनर सवार की थार गाड़ी के चालक से कहासुनी हुई तो थार गाड़ी में सवार दबंगों ने अपने साथियों को बुला लिया और फॉर्च्यूनर में सवार महिला और पुरुषों के साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित परिवार को इलाज और मेडिकल के लिए आगरा के जिला अस्पताल लाया गया।

सेवला पेट्रोल पंप के पास की घटना

पीड़ित अनिल कुमार ने बताया कि वह धंधुपुरा ताजगंज निवासी हैं। अपने परिवार के साथ नागर गांव एक गमी में शामिल होने के लिए जा रहा था। सेवला पेट्रोल पंप के पास पीछे से तेज रफ्तार से आई थार गाड़ी ने उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद वह फरार होने लगा। गाड़ी से उसका पीछा किया गया और उसे पकड़ लिया गया। जब टक्कर मारने को लेकर उसे कहासुनी हुई तो उसने अपने साथियों को फोन करके बुला लिया।

एक दर्जन लोगों ने की मारपीट

पीड़ित अनिल ने बताया कि टक्कर मारने को लेकर जब थार गाड़ी के चालक से कहासुनी हुई तो चालक ने कहा 10 मिनट रुक तेरी हेकड़ी निकाल दूंगा। इतना कहकर उसने फोन किया और कुछ ही देर में उसके साथी मौके पर पहुंच गए। दबंगों ने उनके साथ उनके भाई के साथ तो मारपीट की ही लेकिन गाड़ी में मौजूद महिलाओं के साथ भी बेरहमी के साथ मारपीट की।

नगदी और सोने के आभूषण लूटे

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि दबंगों ने उनके साथ तो मारपीट की ही लेकिन उनके गले की चेन तोड़ ली। कानों के कुंडल भी तोड़ लिए और फरार हो गए। जैसे तैसे उन दबंगों से उनकी जान बच पाई। उनके अंदरूनी शरीर में काफी चोट आई है।

पीड़ित लोगों ने बताया कि मारपीट की घटना होने पर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। साथ ही मारपीट करके भाग रहे दबंगों में से 1-2 को उन्होंने पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया जिन्हें थाने ले जाया गया तो वहीं उन्हें जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेज दिया गया।