Agra News: यात्रियों से भरा टेंपो ट्रैवलर खाई में गिरा, मची चीख़ पुकार, मदद को दौड़े राहगीर

स्थानीय समाचार

आगरा: थाना मलपुरा क्षेत्र नगला वसुआ नहर पर उस समय चीख पुकार मच गई जब अचानक से टेंपो ट्रैवलर सड़क किनारे खाई में गिर गया। घटना को देख राहगीरों ने दौड़ लगाई और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी। सड़क किनारे खाई में गिरे टेंपो ट्रैवलर के अंदर से सभी को बाहर निकाला। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

पूरा मामला मलपुरा क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक सड़क पर दौड़ता हुआ टेंपो ट्रैवलर अचानक से सड़क से नीचे उतरा और पलट गया। टेंपो ट्रैवलर के पलट जाने से उसमें सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने अपने वाहनों के सूचना पुलिस को दी और फिर टेंपो ट्रेवल्स में मौजूद लोगों को बाहर निकाला। गनीमत रही कि इस बड़े हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी से पूछताछ की तो पता चला कि टेंपो ट्रैवलर में मौजूद सभी यात्री कोलकाता के रहने वाले है। इस हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ लेकिन यात्रियों के हल्की-फुल्की अंदरुनी चोटें जरूर आई। बड़ा सवाल यह था कि आखिरकार सड़क पर दौड़ता हुआ टेंपो ट्रेवलर कैसे सड़क से नीचे उतरा और पलट गया। इन सभी सवालों के जवाब ढूंढने के लिए पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है।