Agra News: विजयनगर कालोनी की कोठी में मिला वृद्धा का कंकाल, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा: थाना हरीपर्वत क्षेत्र की विजय नगर कालोनी की कोठी संख्या 67 में आज गुरुवार को वृद्धा का कंकाल मिला। वह करीब एक महीने पुराना होने का अनुमान है। गाजियाबाद से मिलने आए भाई ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। वृद्धा कोठी में अकेली रहती थीं। उनका कालोनी के लोगों से भी संपर्क नहीं होता था। घटना गुरुवार की दोपहर करीब एक बजे की है।

गाजियाबाद के लोनी निवासी रणवीर अपनी बहन निर्मला से मिलने आए थे। निर्मला की आयु करीब 65 वर्ष थी। रणवीर ने देखा कि गेट में अंदर से ताला लगा था। काफी आवाज देने के बाद भी नहीं खुला। रणवीर ने कालोनी के लोगों की मदद से गेट का ताला तोड़ा। जिसके बाद कोठी का मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर गए। वहां एक कमरे में बेड पर निर्मला का कंकाल पड़ा था।

रणवीर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कालोनी के लोगों से जानकारी की। उन्होंने बताया कि निर्मला के पिता की फाउंड्री नगर में खाद बनाने की फैक्ट्री थी। पिता की 20 वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है। जिसके बाद निर्मला ने वहां की संपत्ति बेच दी थी। वह मां के साथ अकेली रहती थीं। शादी नहीं की थी। ढाई वर्ष पहले मां की भी मृत्यु हो गई, जिसके बाद वह अकेले रहने लगीं।

प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार के अनुसार कालोनी के लोगों से जानकारी की गई। जिससे पता चला कि निर्मला लोगों सेे मिलती-जुलती नहीं थीं। कोठी में भी लोगों को नहीं आने देती थीं। कोठी से बाहर बहुत कम निकलती थीं। जिसके चलते कालोनी के लोगों को उनके बारे में अधिक जानकारी नहीं थी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वृद्धा का कंकाल कितना पुराना है, यह जानने के लिए पोस्टमार्टम को भेजा गया है।