Agra News: फीस जमा नहीं होने पर प्रधानाचार्य ने मासूम के साथ दिखाई क्रूरता, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा: जिले के एक स्कूल में फीस न जमा होने पर प्रधानाचार्य ने मासूम बच्चे को न सिर्फ घंटों धूप में खडे़ रखा बल्कि उसे डंडों से भी पीटा। अभद्र भाषा में उसे भला-बुरा भी कहा। बच्चे के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

मामला पिढ़ौरा थाना क्षेत्र स्थित पूजा पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल का है। यहां के प्रधानाचार्य रमेश राजपूत हैं। बसई अरेला थाना क्षेत्र निवासी आशुतोष ने थाने में तहरीर दी। तहरीर में कहा गया है कि मेरा भतीजा पूजा पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल पढ़ता है। मेरा भाई किसी कारणवश उसकी फीस समय पर नहीं दे पाया। इस पर प्रधानाचार्य ने भतीजे के कड़ी यातना दी। बुधवार को भतीजा स्कूल बस से स्कूल पहुंचा तो सुबह 7.30 बजे ही प्रधानाचार्य ने उसे धूप में खड़ा कर दिया। उसे दोपहर दो बजे तक कड़ी धूप में खड़ा रखा। यहीं नहीं उसे डंडे से पीटा। साथ ही गाली-गलौज की। घर में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

आशुतोष ने तहरीर देकर प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रधानाचार्य रमेश राजपूत के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।