Agra News: हेंडपम्प लगवाने की मांग पर प्रधान का पिता एक साल तक करता रहा दुष्कर्म, पुलिस आयुक्त से लगाई कार्यवाई की गुहार

Crime

आगरा: घर पर हेड पंप लगवाने की गुजारिश लेकर प्रधान के घर पहुंची विवाहिता की आबरू लूट ली गई। विवाहिता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। आरोप प्रधान के पिता पर लगाया जा रहा है। पीड़िता ने इस संबंध में आज पुलिस आयुक्त से मुलाकात की। अपना दर्द और वेदना उन्हें बताई साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने प्रार्थना की।

पूरा मामला थाना इरादत नगर क्षेत्र का है। पीड़िता अपने बच्चों के साथ अकेली रहती है। पीड़िता का पति गुजरात में काम करता है। पीड़िता के अनुसार पेयजल की समस्या होने पर वह हेड पंप लगवाने की मांग को लेकर गांव के प्रधान के घर पहुंची थी। वहां प्रधान तो नहीं मिले लेकिन प्रधान के पिता देवेंद्र सिंह के मिलने पर उन्होंने अपनी समस्या रखी। उन्होंने समस्या सुनी और आश्वस्त किया कि कुछ कागजी कार्रवाई होगी, हेडपंप आपके घर लग जाएगा आप कल आ जाना।

अगले दिन पीड़िता प्रधान के घर पहुंची तो प्रधान पिता देवेंद्र सिंह उसे अपनी गाड़ी में ब्लॉक में कागजी कार्यवाही पूरी कराने की कहकर ले गया। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी उसे ब्लॉक में ले जाने की वजह एक स्कूल में ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उसने उसकी निजी वीडियो भी बना ली और वायरल करने की धमकी देकर चुप करा दिया।

1 साल से झेल रही दुष्कर्म की वेदना

पीड़िता ने बताया कि आरोपी द्वारा वीडियो बना लेने और पति व बच्चों को जान से बनवाने की धमकी देकर लगभग 1 साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। गाड़ी भेज कर उसे बुलवा लेता है और फिर स्कूल ले जाकर उसका शारीरिक शोषण करता है। 1 साल से इस दर्द को झेल रही है। अब झेलने की ताकत नहीं है इसीलिए उसने पूरी घटना अपने पति को बताई और आज पति के साथ आरोपी की शिकायत करने के लिए पुलिस आयुक्त के यहां आई हैं।

पीड़िता ने कहा कि उसे क्या मालूम था कि हेड पंप लगाने की मांग करने के बदले उसकी आबरू लूट ली जाएगी। ऐसे लोगों को इस समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है जो दूसरों की बीवी और बेटियों पर बुरी निगाह रखते हैं। पीड़िता का कहना है कि अगर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो जाए तो उसे न्याय मिल जाएगा।

पीड़िता को लेकर पुलिस आयुक्त के पास पहुंचे किसान नेता चौधरी ओमवीर सिंह ने पुलिस कमिश्नर को पूरी घटना से अवगत कराया और पीड़िता को इंसाफ मिले इसके लिए उचित कार्रवाई की जाने की मांग की। पीड़िता की वेदना सुनकर पुलिस आयुक्त ने क्षेत्रीय पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Compiled: up18 News