आगरा: जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव राजा रामपुरा में खेत की मेड जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए गाली गलौज के साथ जमकर लाठी-डंडे कुल्हाड़ी चले जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग गंभीर घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार रविवार शाम को थाना बाह क्षेत्र के गांव राजा रामपुरा जरार निवासी अशोक और धीरेंद्र वर्मा में खेत की मेड जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया जिसमें दोनों पक्षों के लोग गाली गलौज करने लगे और हाथों में धारदार हथियार कुल्हाड़ी दरांती सब्बल लेकर आमने सामने आ गए और दूसरे पर जमकर हमला बोल दिया। जमकर लाठी-डंडे कुल्हाड़ी दरांती चले जिसमें अशोक प्रथम पक्ष के राजकुमारी, रेखा, रामू, प्रेमलता, राहुल एवं द्वितीय धीरेंद्र वर्मा पक्ष के गीता देवी दोनों पक्षी के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

झगड़े की सूचना पर पहुंची बाह पुलिस ने दोनों पक्षों के सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। और एंबुलेंस द्वारा बेहतर इलाज के लिए सभी को हाय सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया गया। जहां सभी का इलाज जारी बताया गया है। वही दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी बाह संजीव कुमार शर्मा का कहना है कि खेत की मेड को लेकर जमीनी विवाद में झगड़ा हुआ है दोनों पक्षों के लोग घायल है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।