Agra News: भैंस चोरी के दौरान पशुपालक की हत्या करने वाले 4 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, दो को गोली लगी

Crime

आगरा: ट्रांस यमुना क्षेत्र के भगवती बाग में दो दिन पूर्व भैंस चोरी के दौरान दूध व्यापारी की हत्या करने के मामले में पुलिस ने देर रात्रि मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से दो पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए।

बृहस्पतिवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश काशीराम आवास योजना इस्लामनगर टेढ़ी बगिया की ओर लोडर टेंपो के साथ चोरी एवं लूट की घटना करने की योजना बना रहे हैं। थाना प्रभारी ट्रांस यमुना फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी का प्रयास किया। इस पर अपराधियों ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया।

पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में राहुल नगर निवासी सलमान उर्फ सुल्तान और बाईपुर निवासी अमित उर्फ अंकित तोमर पैर में गोली लगने से घायल हो गए। दो अन्य बदमाशों इमरान उर्फ आइयो पुत्र शरीफ कुरैशी निवासी महावीर नाला थाना मंटोला एवं सोनू उर्फ सानू पुत्र सलीम निवासी नौलक्खा थाना सदर बाजार को भी मौके से गिरफ्तार किया गया।

घायल बदमाशों को उपचार के लिए एसएन इमरजेंसी भेजा गया। दोनों के कब्जे से दो तमंचे 315 बोर, चार कारतूस और दो खोखे बरामद हुए। लोडर टेंपो से लोहे की रॉड , पाना- रिंच, हथौड़ा, पेचकस और चोरी में प्रयुक्त किए जाने वाले अन्य उपकरण बरामद किए गए। दो दिन पूर्व घटना में बुजुर्ग व्यक्ति को जिस लोहे की रॉड और पाना/ रिंच से मारा गया था, उसे भी बरामद किया गया।