Agra News: जमीन के लिए जानलेवा हमला, बड़े भाई ने की छोटे भाई की पत्नी और बेटियों के साथ जमकर मारपीट

Crime

आगरा: जमीन और जायदाद के लिए खून के रिश्ते भी पानी हो रहे हैं। अपनी जमीन के साथ-साथ अन्य भाइयों की जमीन और जायदाद हड़पने के लिए कुछ लोग रिश्तों को पूरी तरह से तार तार कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सदर थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां गांव की जमीन और मकान को अपने नाम करने के लिए दो बेटियों और उसकी मां को बेरहमी से पीटा गया। इस घटना को उन पीड़ित बेटियों के ताऊ ने अंजाम दिया। घायल अवस्था में दो बेटियां आगरा के जिला अस्पताल इलाज और मेडिकल के लिए पहुंची थी तभी पत्रकारों से उन्होंने अपना दर्द साझा किया।

पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के आंबेडकर नगर का है। घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंची नेहा और निकिता का रो रोकर बुरा हाल था। दर्द की चलते दोनों बुरी तरह से कराह रही थी। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर उनका मेडिकल हुआ। प्राथमिक उपचार मिलने के बाद जब इन पीड़ितों से घटना की जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि उनके ताऊ उनके गांव की जमीन और मकान को हड़पना चाहते हैं। आज जब घर पर ना पिता थे और ना ही भाई। ऐसे में उन्होंने घर पर हमला बोल दिया। ताऊ और उनके चार-पांच लड़कों के साथ-साथ उनके रिश्तेदार भी घर पर आ धमके। उन्होंने लाठी डंडों से बेरहमी से मां और उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

एक पीड़िता ने बताया कि बहन और मां पर जब वह हमला कर रहे थे तो उसने विरोध किया तो उसे भी बेरहमी से मारा पीटा। वह नीचे गिर गई तो उसके पेट में लात मारते रहे। वे अपनी जान के लिए भीख मांगते रही गिरती रही लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा और लगातार मारते रहे।

पहले भी कर चुके हैं हमला

पीड़िता ने बताया कि जमीन और जायदाद के लिए पहले भी हमला कर चुके हैं। इस हमले में उनके रिश्तेदार भी पूरा सहयोग करते हैं। उनका सिर्फ एक ही भाई है जो छोटा है और पढ़ रहा है। इसलिए लड़ाई झगड़ा नहीं चाहते लेकिन ताऊ की नीयत उनकी जमीन पर खराब हो चुकी है। वह किसी भी कीमत पर उसे लेना चाहते हैं। इसलिए आज मौका लगते ही उन्होंने जानलेवा हमला कर दिया

पुलिस से की शिकायत

पीड़िता का कहना है कि अब उन्होंने पुलिस से भी शिकायत की है लेकिन देखना होगा कि पुलिस उनकी कितनी मदद करती है और ताऊ के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है। उन्होंने ना बेटियों को देखा और ना ही अपने भाई की पत्नी को, उन्हें सिर्फ दिखाई दी तो गांव की जमीन और जायदाद जिसके लिए उन्होंने खून के रिश्तों को भी पानी कर दिया।