आगरा: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक चचेरे भाइयों को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-बाह मुख्य मार्ग स्थित फरेरा तिराहे के नजदीक अज्ञात वाहन ने बाइक से राजमिस्त्री का काम कर लौट रहे युवक चचेरे भाईयों को चपेट में लेकर टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की मौत हो गई तो वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को परिजन अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार सुरेंद्र पुत्र भागीरथ 33 वर्ष निवासी फरैरी होलीपुरा थाना बाह अपने चचेरे भाई विनोद पुत्र आसाराम उम्र करीब 30 वर्ष के साथ बुधवार रात को कस्बा बाह से राजमिस्त्री का काम मजदूरी कर बाइक से दोनों युवक घर गांव होलीपुरा फरेरी लौट रहे थे। कि तभी आगरा-बाह मार्ग पर फरेरा तिरहे के नजदीक कुछ दूरी पर अज्ञात वाहन ने युवक चचेरे भाइयों की बाइक को अपनी चपेट में लेकर टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया कि बाइक चला रहे सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। वही विनोद गंभीर जख्मी हालत में पड़ा हुआ था।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायल विनोद को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां से युवक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने हमराज़ द्वारा हायर सेंटर रेफर कर दिया। वही पुलिस ने मृतक युवक सुरेंद्र के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मृतक सुरेंद्र के दो पुत्र एवं दो पुत्री है। युवक मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार और बच्चों का भरण पोषण कर रहा था। पिता की मौत से बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्टर: नीरज परिहार