Agra News: हिंदू युवती को भगा ले गया मुस्लिम युवक, तीन के खिलाफ मुकदमा

Crime

आगरा: कमलानगर क्षेत्र से लगभग 19 साल की एक युवती मुस्लिम युवक के साथ चार दिन से फरार है। युवती के परिजनों ने युवक, उसके पिता व भाई के खिलाफ थाना कमलानगर में मुकदमा दर्ज कराया है।

कमलानगर क्षेत्र में एक व्यापारी की 19 वर्षीय पोती पिछले दो साल से अछनेरा निवासी फुरकान के संपर्क में है। युवती की दो साल पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। परिजनों को पता चला तो उन्होंने युवती को रोका। इंस्टाग्राम इस्तेमाल करने पर रोक लगा दी। लेकिन युवती नहीं मानी और लगातार फुरकान के संपर्क में रही। इन दो सालों में दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदला। परिजन इस रिश्ते का विरोध करते रहे। विगत 19 नवंबर को युवती बहाने से घर से निकल गई। परिजनों का आरोप है कि फुरकान उसे बहला फुसला कर ले गया है।

परिजनों ने फुरकान के साथ उसके पिता और भाई के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। पुलिस युवती के सोशल मीडिया अकाउंट भी खंगाल रही है। यह भी देखा जा रहा है कि दोनों के म्यूचुअल फ्रेंड्स कितने हैं। युवती ने कितने लोगों से कब क्या बात की, कितने लोगों से चैटिंग की है। पुलिस लिंक बना रही है, जिससे दोनों की लोकेशन की जानकारी मिल सके।

Compiled: up18 News