Agra News: बच्चे के हाथ से कुल्फ़ी छीन खाने लगा बंदर, लोगों ने बनाया वीडियो जो हो गया पल भर में वायरल

स्थानीय समाचार

आगरा: गर्मी ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। आम जनमानस भीषण गर्मी से बचने के लिए शीतल पेयजल व अन्य संसाधनों का प्रयोग कर रहा है तो पशु-पक्षी भी भीषण गर्मी से खुद को बचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। गर्मी से बचने का एक नजारा आगरा के जिला अस्पताल में देखने को मिला। आगरा के जिला अस्पताल में एक बंदर भीषण गर्मी से बचने के लिए कुल्फी का आनंद लेते हुए दिखाई दिया। बड़े चाव के साथ यह बंदर कुल्फी खा रहा था और अपने आप को भीषण गर्मी से बचाने का प्रयास कर रहा था। बंदर के कुल्फी व बर्फ खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

आगरा के जिला अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग जहां इमरजेंसी वार्ड है। शनिवार को वहां पर एक परिवार इलाज के लिए पहुंचा था। परिवार के लोगों ने चिकित्सक को स्वास्थ्य परीक्षण कराकर दवा भी ले ली थी। तभी उनके साथ आये एक मासूम बच्चे ने कुल्फ़ी को देखकर लेने की जिद शुरू कर दी। उसकी मां ने उसे कुल्फी दिलवाई। बच्चा बड़े चाव के साथ कुल्फी खा रहा था तभी पीछे से आए बंदर ने उसके हाथ से कुल्फी छीन ली और फिर उस कुल्फी को बड़े चाव से खाने लगा। भीषण गर्मी में बंदर को कुल्फी का आनंद लेते देख हर कोई उसे अपने मोबाइल में कैद करने लगा।

जिला अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों का कहना था कि बंदर भीषण गर्मी से परेशान हैं इसीलिए अक्सर लोगों की कुल्फी छीन कर खा जाते हैं। यह कोई पहला मामला नहीं है। आए दिन इस तरह की घटना जिला अस्पताल में देखने को मिल रही है। यह बंदर काटते नहीं है लेकिन यह लोगों से खाने पीने वस्तुओं को छीन कर खा जाते हैं।