Agra News: भाजयुमो ने 200 युवतियों को फ्री बांटी “द केरला स्टोरी” की टिकट

Press Release

आगरा: भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आज रविवार को करीब 200 छात्राओं और युवतियों को फिल्म “द केरला स्टोरी” की टिकट फ्री बांटी। उनका कहना था कि हम चाहते हैं हिंदू बहनें फिल्म देखकर सच को जानें और किसी भी बहकावे में न आएं।

विगत पांच मई को देश भर में रिलीज हो चुकी इस फिल्म का एक तरफ केरल में विरोध चल रहा है। वहीं देश के अन्य हिस्सों में हिंदूवादी संगठन इस फिल्म का स्वागत कर रहे हैं।

भारतीय जनता युवा मोर्चा द केरला स्टोरी देखने वालों के समर्थन में आ गया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के ब्रज क्षेत्र मंत्री गौरव राजावत ने रविवार को शहर के श्री टॉकीज में शो की 200 टिकट बुक की। उन्होंने ये टिकट छात्राएं-युवतियां और महिलाओं को फ्री में प्रदान की। दोपहर 12 बजे बड़ी संख्या में महिलाएं और युवतियां फिल्म देखने पहुंची। हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारियों ने जय श्रीराम और भारत माता के जयकारे लगाए।

फिल्म देखने कमला नगर से आई दिव्या ने बताया कि फिल्म को लेकर काफी कंट्रोवर्सी है। इसके बारे में सुना है कि इसमें दिखाया गया है कि कैसे दूसरे धर्म के लिए हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन कराते हैं।

फिल्म देखने आई महिला सपना ने बताया कि वो अपनी बेटी को फिल्म दिखाने लाई हैं। वो चाहती हैं कि फिल्म देखकर वो जान सके। आने वाले समय में उसे भी पढ़ने जाना है। अकेले रहना है, ऐसे में उसे पता रहे कि कैसे पढ़ने वाली लड़कियों को फंसाने का रैकेट चलता है। इस तरह की फिल्मों का स्वागत करना चाहिए, हिंदू लड़कियों को भी थोड़ा जागरूक होना पड़ेगा।