Agra News: ‘द केरला स्टोरी’ देख भड़के योगी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता, लगाए लव जिहाद और आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे

Press Release

आगरा: ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म 5 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर कहीं विरोध प्रदर्शन तो कहीं इस फिल्म के समर्थन में लोग सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के समर्थन में योगी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता सिनेमाघर में पहुंचे। यहां पर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ द केरला स्टोरी फिल्म देखी। इस फ़िल्म को देखने के बाद योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर के नेतृत्व में संगठन पदाधिकारियों ने फिल्म देखने वाले दर्शकों का चंदन तिलक लगाकर स्वागत अभिनंदन किया।

फिल्म देखने के बाद संगठन पदाधिकारियों एवं अन्य दर्शकों का गुस्सा भड़क गया। मेहर सिनेमा के गेट पर ही जिहाद और आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी की गई और अपना आक्रोश भी व्यक्त किया गया। सभी ने लव जिहाद मुर्दाबाद, इस्लामिक आतंकवाद मुर्दाबाद, ISIS मुर्दाबाद, धर्मांतरण मुर्दाबाद जैसे नारे लगाने शुरू कर दिये।

प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर ने कहा कि इस फिल्म में लव जिहाद की सच्चाई को दिखाया गया है कि किस तरह से विशेष समुदाय के युवक हिंदू लड़कियों को फंसा कर उनका धर्मांतरण कराते है। इस्लाम के नाम पर भारत में लंबे समय से जिहाद किया जा रहा है और हिंदुओं को लव जिहाद और धर्मांतरण का शिकार बनाया जा रहा है। उसके बाद उनका इस्तेमाल आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए आतंकी गतिविधियों में शामिल किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म से साफ है कि देश बहुत बड़े खतरे में है। देश को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की अंदरूनी साजिश चल रही है जिसकी पूरी प्लानिंग इस्लामिक देशों से होती है। भारत के मस्जिद और मदरसों में मौलानाओं द्वारा आतंकवाद की ट्रेनिंग दी जाती है। सरकार को मस्जिद और मदरसों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। खुलेआम सर तन से जुदा के नारे लगाने वालों को गोली मार देनी चाहिए।

इस दौरान महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र धाकड़, अर्जुन उपाध्याय, नरेश प्रजापति, खेमचंद धाकड़, अमित तोमर, रोहित कुमार, सोनू शर्मा, सुमित भोला, जितेंद्र धाकड़, कन्हैया कुमार, बादल तोमर आदि मौजूद रहे।