Agra News: विधायक ने कलश में शहीदों की मिट्टी को किया एकत्रित, मेरी माटी मेरा देश के तहत दिया संदेश

Press Release

पिनाहट। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत शहीदों को याद कर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत राटौटी और भदरौली में ‘मेरी माटी मेरा देश’ के तहत कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची विधायक बाह रानी पक्षालिका सिंह राटौटी में शहीद रघुराज सिंह भदोरिया के स्मारक पर माल्यार्पण किया और शहीद के स्मारक की मिट्टी को अमृत कलश में एकत्रित किया।

विधायिका रानी ने भदरौली कस्बा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर शहीद संतोष तोमर की स्मारक के पास उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर पारिवारिक जनों को सम्मानित किया। मेरी माटी मेरा देश के तहत हर घर से मिट्टी अभियान चलाया गया। इस दौरान विधायक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि शहीदों के बलिदान को कभी नहीं बुलाया जा सकता। हमारे क्षेत्र के वीर सपूतों ने देश के लिए प्राण न्योछावर किए हैं, उन्हें सदैव याद किया जाएगा। इस दौरान जय जवान, जय किसान, वंदे मातरम, भारत माता की जय, जब तक सूरज चांद रहेगा बलिदान तुम्हारा याद रहेगा, आदि देशभक्ति के जमकर नारे लगाए गए।

इस मौके पर मानवेंद्र सिंह राठौर, शिवकुमार शर्मा, ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह चौहान, ब्लॉक प्रमुख पिनाहट सत्यवीर सिंह भदोरिया, अजय वर्मा आदि मौजूद रहे।