Agra News: नकाबपोश महिला वीडियो वायरल कर सिख संतो को कर रही बदनाम, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा: गुरुद्वारा गुरु का ताल निवासी जत्थेदार अमरीक सिंह ने एक नकाबपोश महिला पर वीडियो वायरल कर गुरू और संतों को बदनाम करने के मामले में शिकायत थाना सिकंदरा में की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला के बारे में जानकारी की जा रही है। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
जानकारी के अनुसार, मामला 27 अप्रैल का है। जत्थेदार अमरीक सिंह ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उनके व्हाट्सएप पर एक अनजान नंबर से वीडियो आया। वीडियो को जब उन्होंने खोला तो उसमें एक नकाबपोश महिला सिख गुरु और साधु-संतों के खिलाफ अभद्र भाषा का और आपत्तिजनक बातों का प्रयोग कर रही थी। इस बात से नाराज होकर जत्थेदार ने वीडियो को मोबाइल फोन से डिलीट कर दिया और व्हाट्सएप नंबर को ब्लॉक कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि कुछ समय बाद उस महिला ने वीडियो को गुरुद्वारा के अन्य लोगों को सेंड कर दिया। महंत हरपाल सिंह और अमर सिंह को भी यह वीडियो भेजा गया। इस वीडियो में गुरुद्वारा गुरु का ताल और समाज के गुरुओं को बदनाम करने की कोशिश की गई है।

जत्थेदार अमरीक सिंह ने धर्म गुरुओं की बदनामी करने वाले अनजान नंबर और महिला के खिलाफ धारा 506 और आईटी एक्ट 66 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। थाना सिकंदरा प्रभारी आनंद कुमार साईं का कहना है कि पीड़ित जत्थेदार की शिकायत पर अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अनजान नंबर को ट्रेस करने में सर्विलांस टीम की मदद ली जा रही है।