Agra News: मंटोला, हंगामे और नारेबाजी के बीच युवक सुपुर्दे खाक

Crime

आगरा। मंटोला निवासी युवक आबिद की सोमवार रात को पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पूरे इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया था। मंगलवार दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी और हंगामा किया। पुलिस ने अभी तक इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

घटिया मामू भांजा निवासी आबिद (27) की सोमवार रात को रेलवे लाइन के पास लहुलूहान हालत में मिला था। लोगों ने आबिद के परिजनों के इसकी सूचना दी। परिजन उसे अस्पताल ले गए। परिजनों का आरोप है कि वहां पर तत्काल इलाज नहीं मिला। ऐसे में परिजन उसे दूसरी जगह ले गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। युवक की हत्या के बाद पुलिस को बवाल की आशंका थी। जानकारी मिलने पर पुलिस आयुक्त समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया।

मृतक के पिता मोहम्मद वकार ने देर रात को रकाबगंज थाने में तहरीर दी। आरोप लगाया कि काजीपाड़ा निवासी संजू, टीटू, विक्रम उर्फ बकरा, संतोष, कालू, नरेंद्र आदि ने बेटे पर पुरानी रंजिश के चलते हमला बोला। उस पर पत्थर डंडे और चाकू से प्रहार किए। इसके बाद उसे मरणासन्न छोड़कर भाग गए। बताया गया है कि एक सप्ताह पहले आरोपियों का आबिद से विवाद हुआ था। विवाद की वजह रुपये का लेनदेन बताई जा रही है। पुलिस ने अभी तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जहां पर युवक की हत्या हुई है, वो दो बस्तियों का बॉर्डर है। मंटोला और काजीपाड़ा में दो अलग समाज के लोग रहते हैं। इनके बीच में पूर्व में कई बार विवाद के बाद पथराव और आगजनी तक हो चुकी है। ऐसे में रात को पूरे इलाके में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई थी। मंगलवार दोपहर को शव का पोस्टमार्टम के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। अंतिम संस्कार से पहले लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा और नारेबाजी की।