Agra News: संपत्ति के लिए कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर की बुजुर्ग माँ की बेरहमी से पिटाई, चींखने पर नातिन ने बचाई जान

Crime

आगरा: संपत्ति व जमीन के लिए रिश्ते तार तार हो रहे है। कलियुगी बेटा संपत्ति व जमीन के लिए अपनी पत्नी के साथ बुजुर्ग माँ के साथ मारपीट कर रहा है। ऐसी ही दर्दभरी दास्तां नगला छयुआ की रहने वाली सरोज की है। सरोज के साथ बेटे और उसकी बहु ने बेरहमी के साथ मारपीट की। पुलिस इलाज और मेडिकल के लिए सरोज को जिला अस्पताल लेकर आई।

संपत्ति के लिए कई बार की मारपीट

घायल अवस्था में जिला अस्पताल आई सरोज देवी ने बताया कि उनके चार बेटे है। पति और एक बेटे की मौत हो गयी। दो बेटे उनके पास रहते हैं और एक बेटा अपने परिवार के साथ अलग रहता है। पीड़ित सरोज देवी ने बताया कि जीतू जो उनका लड़का है वह और उसकी बहु ने उनके साथ मारपीट की। उनका साथ देने के लिए दूसरी बहु भी आ गयी। दोनों बहुओं ने उन्हें जमीन पर गिरा लिया जिससे उनके सिर में चोट आ गयी तो वहीँ एक बहु उनके सीने पर बैठ गयी और पीटने लगी।

चींखने पर नातिन ने बचाई जान

पीड़ित सरोज ने बताया बहुएं उसके साथ मारपीट कर रही थी। उनकी चीख निकल रही थी। उनकी आवाज सुनकर नातिन आ गयी। उसने विरोध किया और पड़ोसियों को बताया तो उनकी जान बच सकी। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुँची पुलिस वृद्धा को इलाज और मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुँची। वृद्धा ने पुलिस से अपने बेटे और बहुओं की करतूत से अवगत कराया और कार्यवाही की मांग की है।

वृद्धा ने सुनाई आपबीती

वृद्धा ने बताया कि संपत्ति व जमीन के लिए उसका बेटा ही कपूत बन गया जिसे उसने 9 महीने पेट में पाला। शादी के बाद उसके तेवर ऐसे बदले कि कुछ कहा नहीं जा सकता। छोटी छोटी बातों पर बहु मारने पीटने पर उतारू हो जाती है। अब उसकी बातों में आकर बेटा अपनी माँ पर हाथ छोड़ने में भी पीछे नहीं है। बहु के कहने पर बेटे उसे घर से निकालने के लिए उत्पीड़न कर रहे हैं। बीतीरात बहुओं और बेटे ने उसके साथ मारपीट की। उसके पैर में चोट आई ऐसा लगता है कि फैक्चर है तो वहीँ उसके सिर व सीने में भी अंदरूनी चोट आई है। पीड़िता कहती है कि ऐसी औलाद से बेऔलाद होना ज्यादा अच्छा है।

दो मंजिला मकान में है लगभग 8 कमरे

पीड़िता ने बताया कि उसके पास लगभग 80 गज जमीन है और उसमें दो मंजिला मकान बना हुआ है। बहुएं उसे घर से निकालना चाहती है और निकालने से पहले उससे घर अपने नाम कराना चाहते हैं इसलिए उस पर यह जुल्म हो रहे है। आज माँ का दूध संपत्ति से बढ़कर हो गया है।

Compiled: Up18 News