आगरा: दबंग ने महिला के परिवार के साथ की मारपीट, पुलिस से शिकायत, कार्रवाई की मांग

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव आम का पुरा में रुपए के लेनदेन के मामले को लेकर दबंग ने महिला के परिवार के साथ मारपीट की दहशत में आई पीड़िता ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार विमला देवी निवासी गांव आम का पुरा थाना बाह ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर अवगत करा कर आरोप लगाया है कि शुक्रवार की शाम को गांव का ही जय प्रकाश उसके घर आया और अपने आपासी सिंचाई के रुपए मांगने लगा जिस पर पीड़िता द्वारा व्यक्ति से रुपए का हिसाब किताब करने की बात कही। और पूर्व में घायल हुई महिला के पशु भैंस की दवाई के खर्चे के रुपए काटने के लिए कहा। इसी बात को लेकर जयप्रकाश ने महिला के घर में घुसकर महिला सहित पति कमल सिंह एवं बच्चों के साथ मारपीट शुरू कर दी और अपने अन्य साथियों को बुलाकर जमकर डंडों से मारपीट की । उक्त लोगों की पिटाई से पीड़िता का पति और बच्चे घायल हो गए।

चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए। जिस पर दबंग अपने साथियों के साथ महिला और उसके पति बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया। मारपीट धमकी से भयभीत महिला अपने परिवार के साथ थाने पहुंची और पुलिस को मामले से अवगत कराया। प्रार्थना पत्र देकर उक्त दबंग आरोपी एवं उसके साथियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस प्रार्थना पत्र के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार