Agra News: पति और ससुरालीजनों ने मिलकर बेरहमी से की विवाहिता की हत्या

Crime

आगरा: थाना सदर क्षेत्र अंतर्गत सरस्वती विहार कॉलोनी में पति और ससुरालीजनों ने विवाहिता की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। विवाहिता की हत्या के मामले के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि मृतका मंजू का पति गोविंद के साथ शुक्रवार की देर रात विवाद हो गया था। जिसकी सूचना उसने अपने भाई को दी थी। सूचना पर भाई मंजू के पास पहुँचा था। मृतका के भाई ने बताया कि बड़ी बहन का फोन आया था कि यह लोग मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं, सूचना पर वह सरस्वती विहार कॉलोनी पहुंचा। जहां पर उसने अपनी बहन को कहा कि मुझे ड्यूटी पर जाना है, तुम कमरे के अंदर से दरवाजा बंद कर कुंडी लगा लेना। मृतका का भाई यह कह कर चला गया और सुबह लौटा तो दो सिपाही बहन के घर के बाहर थे और बहन का शव पड़ा हुआ था। पीड़ित भाई ने बताया कि बहन को बेरहमी के साथ मारा गया है। चक्कू से चेहरे एवं अन्य जगह घाव हैं।

पीड़ित बताया कि बहन के तीन बच्चे हैं, वह नर्स का काम करती थी। उसके पति गोविंद और गोविंद के पिता कुंवर पाल एवं माँ ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

वहीं इस संबंध में डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि थाना सदर पुलिस को जानकारी मिली थी कि सरस्वती विहार कॉलोनी ग्वालियर रोड पर एक महिला की हत्या कर दी गई है।

पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और पाया कि महिला का शव जमीन पर पड़ा हुआ था, मृतका पर सब्जी काटने वाले चाकू से कई प्रहार किए गए। वह चाकू भी वहीं पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। इस मामले में थाना सदर पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।