Agra News: अश्लील मैसेज भेजने पर युवती ने कंप्यूटर सेंटर संचालक को जड़े दनादन थप्पड़

Crime

आगरा। एक कंप्यूटर सेंटर का संचालक छात्रा को अश्लील मैसेज भेज कर परेशान कर रहा था। इस घटना का विरोध करने वाली छात्रा ने कंप्यूटर सेंटर पर पहुंच कर पहले हंगामा किया फिर आरोपी कंप्यूटर सेंटर संचालक पर दनादन थप्पड़ों की बरसात कर उसे सबक सिखा दिया।

कमिश्नरेट आगरा की थाना रकाबगंज क्षेत्र में बालूगंज में संचालित कंप्यूटर संचालक एक छात्रा को परेशान कर रहा था। व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था। उसकी हरकतों से परेशान होकर छात्रा के सब्र का बांध टूट गया। छात्रा ने कंप्यूटर सेंटर पर जाकर पहले हंगामा किया और उसके बाद दनादन थप्पड़ों की बरसात शुरू कर दी। सेंटर पर कंप्यूटर कोर्स सीखने वाली छात्रा का आरोप है कि संचालक उसके मोबाइल पर लगातार मैसेज भेज रहा था। उसने मैसेज ना भेजने के लिए कहा इसके बाद भी वह नहीं माना बल्कि अश्लील मैसेज भेजने का सिलसिला लगातार जारी रखा। रिप्लाई न देने पर गंदी गालियां लिखना शुरू कर दिया गया। तब उसने कंप्यूटर संचालक को सबक सिखाने का मन बना लिया।

संचालक की हरकत से परेशान छात्रा ने अपनी सहेली को पूरी घटना बताई। सहेली ने अपने पति को साथ लिया तीनों कंप्यूटर सेंटर पहुंच गई। छात्रा ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा देख संचालक ने गलती मानते हुए माफी मांगना शुरू कर दिया। छात्रा ने मोबाइल पर उसके मैसेज को दिखाकर खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया। छात्रा ने उससे कहा कि मैसेज को पढ़कर सुनाएं जैसे ही मैसेज पढ़ते समय गाली आई, वैसे ही छात्रा का पारा चढ़ गया और आरोपी को कई बार थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।

छात्रा ने बताया कि संचालक लड़कियों से खुद की कुंवारा होने की बात कहता है। लड़कियों के मोबाइल नंबर लेकर उन्हें अश्लील संदेश भेजता है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं कंप्यूटर सेंटर संचालक का कहना है की छात्रा से पहले उसकी बात होती थी। वह उससे कई बार उधार रुपए ले चुकी थी। रुपए वापस मांगने पर छात्रा ने मारपीट कर जबरन छेड़खानी की बात बताई है।