Agra News: नाला सफाई के दौरान बंद बोरे में मिली युवती की लाश, शिनाख़्त के प्रयास

Crime

आगरा: सदर थाना सदर के टैंक चौराहे पर उस समय हड़कंप की स्थिति देखने को मिली जब टैंक चौराहे पर बने गहरे नाले में एक युवती का शव बंद बोरे में मिला। बोरे में शव मिलने की सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुँची पुलिस ने नाले से बोरे को बाहर निकलवाया और उसे खोलकर शव को बाहर निकाला। शव काफी पुराना लग रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला की हत्या करके शव को यहाँ ठिकाने लगाया गया है।

नाला सफाई के दौरान मिला शव

जानकारी के मुताबिक प्रतापपुरा से आगरा कैंट स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क पर बीच में आर्मी का टैंक रखा हुआ है। इसलिए उस चौराहे के नाम टैंक चौराहा है। चौराहे के बराबर में ही बड़ा नाला है। शनिवार को इसी नाले की सफाई का काम चल रहा था। सफाई के दौरान नाले में बोरा निकला। कुछ अजीब प्रतीत होने पर बोरा खोला गया तो उसमें एक युवती का शव निकला। शव को देखकर सभी के होश उड़ गए।

बोरे में युवती का शव देखकर सफाई कर्मचारियों की होश उड़ गए। सभी के हाथपांव फूल गए और सफाई कार्य को भी रोक दिया। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और बोरे को नाले से बाहर निकाल कर बोरे में से युवती के शव को बाहर निकाला।

नाले से महिला का शव मिलने की सूचना पर वहां से गुजर रहे राहगीर भी घटना स्थल पहुँचने लगे। शव को देखकर बहुत से लोगों में फोटो भी खींचा जिससे शव की शिनाख्त हो सके लेकिन युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी। शव से दुर्गंध आ रही थी। प्रतीत हो रहा है कि शव छह से सात दिन पुराना है। माना जा रहा है कि युवती की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए यहां फेंका गया है। युवती के एक हाथ पर अजीत गुदा हुआ है।

घटनास्थल पहुंचे डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि नाली की सफाई के दौरान 1 बोरी में महिला का शव मिला है। महिला की शिनाख्त की जा रही है। यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा कि महिला के साथ आखिरकार हुआ क्या है। फिलहाल बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।