आगरा: पिस्टल लगाकर बाइक सवार बदमाशों ने इंजीनियर की पत्नी से चेन लूटी

Crime

आगरा में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा हर रोज लूट डकैती हत्या जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही है बीते दिन खंदौली थाना क्षेत्र में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया शनिवार सुबह बच्चों को स्कूटी से छोड़ने गई इंजीनियर की पत्नी को बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट लिया शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जब तक बदमाश फरार हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है ।

मामला थाना एत्माद्दौला क्षेत्र का है। शिव शक्ति विहार की रहने वाली रंजना​ सिंह के पति सतेंद्र सिंह छत्तीसगढ़ मे तैनात हैं। वह इंजीनियर हैंं। संजना ने बताया कि शनिवार सुबह वह अपनी बेटी का एमपीएस स्कूल में छोड़ने गई थीं। इसके बाद घर लौट रही थीं। वह एक्टिवा से थींं। कालिंदी विहार में आरबी डिग्री कॉलेज के सामने बाइक सवार बदमाशों ने एक्टिवा स्कूटर को रोक लिया। उनकी चेन लूटने का प्रयास किया।

उन्होंने विरोध किया तो उन पर पिस्टल तान दी। वह दहशत में आ गईं। इसी बीच बदमाशों ने चेन तोड़ ली। उसमें लॉकेट भी था। सोने की चेन लूटने के बाद बदमाश भाग गए। उन्होंने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। जांच की। लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका।

जब बदमाश लूट कर जा रहे थे तभी आसपास के लोग मौके पर जुटे तब तक बाइक सवार लुटेरे 100 फुटा रोड की तरफ भाग गए। महिला द्वारा पुलिस को सूचना दी गई सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है। पास में एक दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। पुलिस दुकानदार से सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है कि आखिरकार घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों के फोटो कैमरे में कैद हो गए हैं ।

लेकिन जिस तरह से बदमाशों द्वारा सुबह-सुबह घटना को अंजाम दिया गया जबकि 100 फुटा रोड पर सुबह ही इतनी भीड़ और जगह-जगह पुलिस की गाड़ियां खड़ी रहती है आरबी डिग्री कॉलेज से 50 मीटर की दूरी पर पुलिस की गाड़ियां खड़ी रहती है लेकिन बदमाशों का दुस्साहस इतना हो गया की दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए