Agra News: महिला अधिवक्ता को पोर्न साइट के लिंक भेजने वाले को साइबर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime

आगरा: महिला वकील के मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भेजने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला वकील को पोर्न साइट के लिंक भेजता था। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी देता था। आरोपी ताज प्रेस क्लब के एक पदाधिकारी का भाई है। यह पदाधिकारी पूर्व में चर्चाओं में रह चुका है।

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, बल्केश्वर के राधा नगर के रहने वाले एसपी सिंह पर महिला वकील ने आरोप लगाया था कि वह पोर्न साइट के अश्लील लिंक भेजता है। फेसबुक व मैसेंजर पर सुबह से लेकर रात तक लिंक आते हैं। महिला वकील का कहना था कि उसका मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है। महिला वकील ने जब भी आरोपी की शिकायत की। आरोपी ने उसे जान से मारने और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने की धमकी दी। महिला वकील की शिकायत पर पुलिस ने साइबर थाने में मुकदमा दर्ज किया।

सूत्रों का कहना है कि आरोपी बीमा पॉलिसी का काम करता है। इसी संबंध में अधिकारियों से मिलता है। अधिकारियों संग फोटो खिंचवाता है। इन फोटो के आधार पर वह लोगों में अधिकारियों से संबंधों को जताता है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी के मोबाइल में पोर्न साइट के कई लिंक मिले हैं। इसके साथ ही मैसेज पर जान से मारने की धमकी और सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल करने के भी सबूत मिले हैं। आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है।