Agra News: युवक को शादी के लिए लड़की दिखाने के बहाने बुलाकर लूटा, पुलिस ने कुछ ही देर में लुटेरों को दबोचा

Crime

आगरा: थाना खंदौली क्षेत्र में एक युवक को शादी के लिए लड़की दिखाने के बहाने बुलाकर लूट लिया गया। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर एक महिला समेत चार आरोपियों को पकड़ लिया। उनके पास से लूटे रुपये और वारदात में प्रयुक्त कार बरामद कर ली। पुलिसने चारों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

युवक केवल यह गलती रही कि लड़की देखने के लिए जिसने बुलाया था उनके बारे में उसने कोई जांच पड़ताल नहीं की। इसी गलती की उसे सजा मिली। आरोपियों ने शादी के लिए लड़की दिखाने के बहाने बुलाकर शनिवार रात को युवक से मोबाइल और 65 हजार रुपये लूट लिए।

पुलिस के अनुसार, हाथरस के थाना सादाबाद के गांव पिपराई निवासी राजेंद्र के दो पुत्र हैं। दाऊजी के दघेंटा निवासी परशुराम का राजेंद्र के यहां आना-जाना था। परशुराम ने राजेंद्र के बड़े लड़के राजू की शादी रायबरेली से कराने की बात कही थी।

शनिवार की रात राजेंद्र दोनों बेटों राजू व संतोष और परशुराम के साथ रामबाग आए। यहां पर पहले से खड़ी कार में परशुराम का साला शिवम यादव मौजूद था। उसने लड़की से बात करने के बहाने राजू को कार में बैठा लिया। शिवम कार को खंदौली की तरफ ले जाने लगा। राजेंद्र को शक हुआ तो उसने कार रुकवाने की कोशिश की। आरोपियों ने कार को खंदौली की तरफ भगा दिया।

राजेंद्र और संतोष ने कार का पीछा किया। इस दौरान सवारों ने राजू से मोबाइल और जेब में रखे 65 हजार रुपये लूट लिए और उसे खंदौली इंटरचेंज पर उतार कर फरार हो गए। इधर राजेंद्र ने खंदौली पुलिस को लूट की सूचना दी। पुलिस ने घेराबंदी कर कार को नादऊ सर्विस रोड से पकड़ लिया। इसमें सवार शिवम यादव, परशुराम, सुखराम और महिला मंजू को गिरफ्तार कर उनसे मोबाइल और रुपये बरामद कर लिए।