Agra News: अवैध गांजा तमंचा कारतूस सहित गैंगस्टर गिरफ्तार, क़ई थानों में दर्ज है क़ई मुकदमे

Crime

बाह। थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांव कमतरी रेलवे अंडरपास के नजदीक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक शातिर अभियुक्त को अवैध गांजा तमंचा दो जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस में अभियुक्त को न्यायालय में पेसकर कार्रवाई की जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी जैतपुर ईश्वर सिंह तोमर उच्च अधिकारियों के आदेश पर पुलिस कर्मियों के साथ सोमवार क्षेत्र में शांति व्यवस्था हेतु गस्त कर रहे थे। तभी मुखबिर द्वारा एक शातिर युवक अवैध गांजा तमंचा, कारतूस लेकर कार से कहीं जाने की फिराक में है। मुखबिर द्वारा दी गई सूचना पर विश्वास करते हुए पुलिस ने कमतरी रेलवे अंडरपास के नजदीक से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस तलाशी में 2.5 किलो अवैध गांजा थैले में बंद एवं कमर में लगा अबैध तमंचा दो जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम नईम पुत्र छोटे पहलवान निवासी आशिक अली गली भुजपुरा अलीगढ़ बताया। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस थाने लेकर पहुंची जानकारी करने पर पता चला कि अभियुक्त पर गैंगस्टर सहित कई मुकदमे कासगंज और अलीगढ़ के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

पुलिस द्वारा अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश कार्रवाई की गई। जहां से शातिर को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी ईश्वर सिंह तोमर, उप निरीक्षक जगदीश सिंह,पीयूष देशवाल, मोहित कुमार मौजूद रहे।