आगरा: ऑटो में युवक देख रहा था अश्लील फिल्म, युवती ने सिखाया सबक

Crime

आगरा। ऑटो रिक्शा में बैठी युवती को पहले छेड़ने और फिर परेशान करने की नीयत से मोबाइल फोन में अश्लील फिल्म चलादेने वाले एक युवक को युवती ने खासा सबक सिखा दिया।

एत्माद्दाैला के रामबाग चाैराहे से एक युवती आटो रिक्शा में टेढ़ी बगिया के लिए सवार हुई थी। इसी दौरान एक युवक भी उसके बराबर में आकर बैठ गया। युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने उसकी हरकतों पर ध्यान न देेते हुए नजर अंदाज करना शुरू कर दिया, जिससे युवक का दुस्साहस बढ़ गया। उसने आटो रिक्शा में युवती के सामने ही अपने मोबाइल फोन पर अश्लील फिल्म चालू कर दी।

उसकी हरकत देख युवती ने सबक सिखाने का फैसला कर लिया। आटो रिक्शा जैसे ही टेढ़ी बगिया पुलिस बूथ के पास जाकर रुका। युवती ने एक पल गंवाए बिना युवक का मोबाइल फोन छीन लिया ताकि वह साक्ष्य न मिटा सके। इसके बाद शोर मचाना शुरू कर दिया।

अप्रत्याशित घटनाक्रम से युवक के होश उड़ गए। युवक ने आटो रिक्शा से उतरकर दौड़ लगा दी। तब तक युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां जुट चुके थे। लोगों ने पीछा कर युवक को दबोच लिया लिया और उसकी जमकर पिटाई लगा दी। इस दौरान पुलिस भी पहुंच गई। मगर, युवती ने उसके खिलाफ तहरीर नहीं दी।

-up18news