Viral Video: “भईया इसने मेरी जिंदगी खराब कर दी”…चीखती रही लड़की, बाल नोंचकर पीटता रहा पुलिस कॉस्टेबल, एसएसपी ने किया सस्पेंड

यूपी के सहारनपुर में बाल नोंचकर पीटता रहा पुलिस कॉस्टेबल, चीखती रही युवती, एसएसपी ने किया सस्पेंड

Crime

सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।इस वायरल वीडियो में खाकी वर्दी पहने एक व्यक्ति एक लड़की को पीटता नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का बताया जा रहा है।

वीडियो में एक कॉस्टेबल जूस की दुकान के अंदर लड़की के बाल पकड़कर उसे बुरी तरह पीटता दिखाई दे रहा है। फिलहाल एसएसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी कॉस्टेबल को संस्पेंड कर दिया है। साथ ही प्रकरण की जांच एसपी ट्रैफिक को सौंपी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला सदर बाजार क्षेत्र में कोर्ट रोड का है। जहां एक जूस कॉर्नर पर जूस पीने आए एक कॉस्टेबल और एक लड़की के साथ किसी बात पर विवाद हो गया।

ये विवाद इतना बढ़ गया कि कॉस्टेबल लड़की के बाल पकड़कर घसीटने लगा। लड़की बोल रही थी कॉस्टेबल ने जिंदगी खराब कर दी। इस दौरान मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद एसएएसपी ने मामले में फौरन संज्ञान लिया और सिपाही को संस्पेंड कर दिया।

एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने बताया कि सोशल मीडिया में वीडियो फोटो वायरल होने पर कॉस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। आरोपी कॉस्टेबल मुजफ्फरनगर से ट्रांससफर होकर यहां आया है। वीडियो में नजर आ रही लड़की कॉस्टेबल दोनो एक दूसरे को जानते है। जानकारी के अनुसार दोनो ने जूस पीया और किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की बात मारपीट तक आ गई।

-एजेंसी