Agra News: शादी में रसगुल्ला खाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चले लाठी डंडे, महिला समेत आधा दर्जन घायल

Crime

आगरा: थाना शमसाबाद क्षेत्र में देर रात्रि शादी समारोह में रसगुल्ले को लेकर दो पक्षों में जम कर लाठी-डंडे चले और विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों से एक महिला समेत छह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल में भेजा।

थाना शमसाबाद कस्बे के नयावास रोड स्थित संतोषी माता के मंदिर के पास वृषभान कुशवाह के यहां शादी समारोह था। दावत चल रही थी, दावत में दूसरा पक्ष मनोज पुत्र गौरी शंकर शर्मा अन्य तीन लोगों के साथ शामिल होने के लिए पहुंचा। आरोप है कि इसी दौरान दावत में रसगुल्ला खाने को लेकर कहासुनी हुई। देखते ही देखते गाली-गलौज के बाद मारपीट की नौबत आ गई, दोनों ओर से लाठी डंडे चलने लगे।

झगड़े में एक पक्ष से भगवान देवी पत्नी वृषभान सिंह और योगेश पुत्र वृषभान सिंह लहूलुहान हुए। दूसरे पक्ष से मनोज, कैलाश पुत्रगण गौरी शंकर शर्मा, धर्मेंद्र पुत्र रमेश शर्मा, पवन पुत्र गौरी शंकर को गंभीर चोटें आईं।

थाना अध्यक्ष शमशाबाद अनिल शर्मा ने बताया कि दावत में रसगुल्ला खाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ। दोनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। शिकायती पत्र मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Compiled: up18 News