Agra News: पति-पत्नी औऱ वो, जिला अस्पताल के आशिक मिजाज कर्मचारी को पत्नी ने प्रेमिका के साथ पकड़ा, चप्पलों से लगाई धुनाई

Crime

आगरा जिला अस्पताल एक बार फिर सुर्खियों में है। हर बार यह अस्पताल अपनी खामियों की वहज से सुर्खियों में रहता है लेकिन इस बार अपने एक कर्मचारी के कारण यह अस्पताल सुर्खियों में आ गया है। अस्पताल का यह कर्मचारी आशिक मिजाज है। आज पत्नी ने अपने इस पति को अपनी प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। अपनी प्रेमिका के साथ जिला अस्पताल में ही आशिक मिजाज कर्मचारी गुलछर्रे उड़ा रहा था।।यह देखकर पत्नी का पारा चढ़ गया और पत्नी ने आशिक मिजाज पति और उसकी प्रेमिका का चप्पलों से भूत उतार दिया।

जिला अस्पताल का आशिक मिजाज कर्मचारी जिला अस्पताल में स्थित डॉट्स सेंटर में लैब टेक्नीशियन है। जानकारी के मुताबिक पत्नी को अपने पति पर पहले से ही शक था। पत्नी को आज न जाने कैसे सूचना मिल गयी कि पति अपनी प्रेमिका के साथ है। इस पर आज वो अपनी बेटी के साथ जिला अस्पताल पहुँच गयी। जैसे ही वो उसके कमरे में पहुँची तो पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने चप्पलों से दोनों की पिटाई शुरू कर दी।

हंगामा होने से जिला अस्पताल के कर्मचारी भी मौके पर पहुँच गए लेकिन मामला पति पत्नी और वो का था इसलिए किसी ने कुछ नही किया। जिला अस्पताल कर्मचारी की पत्नी ने पति की प्रेमिका को पकड़कर सभी के सामने पीटना शुरू कर दिया। पति की प्रेमिका गिड़गिड़ाने लगी और फिर उसके पति से न मिलने की बात कहकर छोड़ने की कहने लगी। इस बीच पत्नी पति और प्रेमिका को अंदर ले गयी और मौका पाकर आरोपी महिला फरार हो गयी लेकिन उस महिला की बेटी और दामाद को पकड़ लिया।

बताया जाता है कि आशिक मिजाज कर्मचारी की प्रेमिका अपने दामाद को दवा दिलवाने लाई थी। दवा दिलवाने के बाद अपने आशिक के पास ही चली गयी। जानकारी के मुताबिक इसी बीच पत्नी पहुँच गयी और दोनों को गलत हरकत करते हुए पकड़ लिया।

इस घटना से आक्रोशित जिला अस्पताल कर्मचारी की पत्नी अपने पति की प्रेमिका की बेटी और दामाद को रकाबगंज थाने ले गयी और पूरी घटना की जानकारी दी। खबर लिखे जाने तक थाना प्रभारी ने महिला की पूरी बात सुनी और आरोपी महिला के फोन नंबर लेकर उसे थाने पर बुलाने की बात कही।