Agra News: भाजपा नेत्री ने लगाए अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने के आरोप, दो महिला और एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा.. भाजपा नेत्री ने साथी महिला पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता के अनुसार एक युवक से उसकी निजी वीडियो काल के स्क्रीन शाट और आडियो रिकार्डिंग एक महिला ने वायरल कर उसे बदनाम कर दिया। शिकायत पर सिकंदरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कर लिया है और जाँच शुरू कर दी है।

सिकंदरा क्षेत्र की महिला ने पुलिस को बताया कि वह भाजपा से जुड़ी हुई है। तीन वर्ष पूर्व उसके नंबर पर एक युवक का मैसेज आया। युवक ने अपना नाम संजय गुर्जर बताया। लगभग एक महीने वाट्सअप पर बातचीत हुई। युवक ने मिलने के लिए बुलाया तो उसने मना कर दिया। इसके बाद युवक ने वीडियो काल पर बातचीत के दौरान के स्क्रीन शाट, वीडियो रिकार्डिंग और आडियो को वायरल करने की धमकी दी। उन्होंने युवक के सभी नंबर ब्लाक कर दिए।

एक जून को महिला मोर्चा की अन्य साथियों से जानकारी हुई कि उनकी अश्लील फोटो और रिकार्डिंग इंटरनेट पर वायरल कर दी गई हैं। उन्हें बदनाम करने के लिए तस्वीरें संजू पुंडीर और शिल्पी शिवहरे ने आरोपित संजय उर्फ रोहित से लेकर वाट्सअप पर वायरल की हैं। अश्लील तस्वीरें वायरल होने से पीड़िता मानसिक अवसाद में आ गई है।

प्रभारी निरीक्षक सिकंदरा के अनुसार महिला की शिकायत पर दो महिला और एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।