Agra News: मरने से पहले तड़पते युवक ने बताया, चार लोगों ने आंखों पर पट्टी बांध सिर में गोली मार दी

Crime

आगरा: जिले में एक सनसनीखेज मामले में चार युवकों ने एक युवक की आंखों पर पट्टी बांधी कर सिर में गोली मार दी। युवक की कुछ देर बाद मौत हो गई। मरने से पहले युवक ने तड़पते हुए अपने साथ हुई वारदात की खुद जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, बाह तहसील के गांव बिजौली का रहने वाला 21 वर्षीय अभिषेक सोमवार की शाम को लाइब्रेरी गया था। रात में वह खून से लथपथ रास्ते में पड़ा मिला। घायल के पिता डोरीलाल और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। अभिषेक के परिवारीजनों ने चार लोगों पर आंख पर पट्टी बांध सिर में गोली मारने का आरोप लगाया।

अभिषेक को घायल हालत में सीएचसी बाह में भर्ती कराया। यहां से जिला अस्पताल आगरा भेजा गया। इसके बाद परिजनों ने अभिषेक को ताजगंज क्षेत्र के शांति मांगलिक अस्पताल में भर्ती कराया था।

डोरीलाल के अनुसार, बेटे ने मौत से पहले तड़पते हुए बताया कि चार युवक उसे लाइब्रेरी से बुलाकर ले गए। आंख पर पट्टी बांधकर मारपीट करने के बाद सिर में गोली मार दी। बुधवार की रात को चिकित्सकों ने उसका ऑपरेशन किया। इसके कुछ देर बाद ही उसकी मृत्यु हो गई।

सूचना पर बाह पुलिस भी पहुंची थी। प्रभारी निरीक्षक बाह कुलदीप कुमार दीक्षित ने अभिषेक द्वारा बताए गए युवकों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है। उनके पकड़े जाने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।