Agra News: नीतीश कुमार के विवादित बयान से आक्रोशित भाजपा ने पुतला फूंक की जमकर नारेबाजी

Press Release

आगरा: ‘जब से देश आजाद हुआ किसी भी नेता ने भरे सदन में ऐसा महिलाओं के प्रति अमर्यादित बयान नहीं दिया जो नीतीश कुमार ने दिया है। नीतीश कुमार का यह बयान उनकी दूषित मानसिकता और उनकी दूषित सोच को दर्शाता है। जो बातें बंद कमरे में और निजी पलों की होती हैं। उन्हें इस तरह से सदन में सार्वजनिक रूप से कहना उचित नही है। इस बयान पर तो बिहार के सीएम नीतीश कुमार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।’ यह कहना था भाजपा किसान मोर्चा के वरिष्ठ नेता प्रशांत पोनिया का।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण पर बोलते हुए महिलाओं को लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी जो पटना से लेकर दिल्ली तक बवाल मचाए हुए हैं। नीतीश कुमार की और मर्यादित बयान को लेकर भाजपा किसान मोर्चा ने आज प्रतापपुर चौराहे पर नीतीश कुमार का पुतला फूंका और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनसे इस्तीफा देने की मांग की। भाजपा किसान मोर्चा की वरिष्ठ नेता प्रशांत पोनिया ने कहा कि भारतीय संस्कृति महिलाओं का आदर करना सिखाती है लेकिन भरे सदन में इस तरह का बयान देकर उन्होंने महिलाओं का अपमान ही कर दिया।

इंडिया गठबंधन पर भी निशाना

आपको बताते चलें कि नीतीश कुमार की पार्टी इंडिया गठबंधन में भी शामिल है। ऐसे में भाजपा को एक बार फिर इंडिया गठबंधन पर हमला बोलने का मौका मिल गया। संगठन से जुड़े वरिष्ठ नेता यशपाल राणा ने कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिल पार्टी नेताओं में थोड़ी सी भी शर्म बची है तो तुरंत नीतीश कुमार को अपने गठबंधन से बाहर कर देना चाहिए।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के इस बयान को लेकर भाजपा से जुड़ी महिलाओ में भी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। उनका कहना है कि बिहार के सीएम ने विधानसभा में इस तरह का बयान देकर सार्वजनिक रूप से महिलाओं को अपमानित किया है। इस अपमान का बदला बिहार की महिलाएं चुनाव में जरुर लेंगी।