Agra News: गजब यूपी रोडवेज, चालक नशे में धुत, यात्री को चलानी पड़ी बस, विडियो हुआ वायरल

Regional

आगरा: उत्तर प्रदेश परिवहन के बेड़े में ना तो बसों की कमी है न ही चालकों की आगरा से मथुरा तक के करीब 70 किलोमीटर के सफर को तय करने के लिए चालक की जगह, यात्री को रोडवेज की अनुबंधित बस चलानी पड़ी। इस सब का कारण शराब का नशा बताया जा रहा है| इंटरनेट मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है।

ये मामला है आगरा के भगवान टॉकीज चौराहे का, जहां आगरा से मथुरा की ओर जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की अनुबंधित बस यूपी-85 एई 9424 खड़ी हुई थी। इस बस में करीब 50 यात्री सवार थे। ये बस फिरोजाबाद से मथुरा मार्ग पर संचालित है। बताया गया है कि गुरुवार रात बस गंतव्य की ओर बढ़ रही थी। सफर के दौरान बस चालक ने ऐसी हरकत की, कि यात्री बाल-बाल बच गए। जब यात्रियों ने चालक से बस सही चलाने के लिए कहा, तो वह गुस्से से आग बबूला हो गया। तब पता चल कि बस चालक नशे में है।

यात्रियों ने बताया कि बस चालक ने इस कदर शराब पी रखी थी, कि बस चलाना तो दूर, वह सही से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। ये देख यात्री परेशान हो गए। गंतव्य की ओर जाना था और रात हो चुकी थी, ऐसे में करते भी तो क्या? काफी देर बाद तक जब कोई हल नहीं मिला, तो सवारियों में से ही एक यात्री संकल्प कपिल खुद आकर ड्राइवर सीट पर बैठ गया। उसने आगरा से मथुरा तक सभी को सुरक्षित पहुंचाया। वहीं इस मामले की जानकारी जब एआरएम मदन मोहन शर्मा को हुई तो उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच कराकर कारवाई की जाएगी।