मुंबई का एयर होस्टेस मर्डर केस: आरोपी ने पुलिस लॉकअप में किया सुसाइड

Regional

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक आरोपी विक्रम अटवाल (40 साल) ने शुक्रवार को अंधेरी पुलिस स्टेशन के लॉकअप में फांसी लगा ली। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था।

कोर्ट में कबूला था जुर्म, ऐसे दिया था अंजाम

एयर होस्टेस अंधेरी स्थित एक बिल्डिंग के अपार्टमेंट में रही थी। घरेलू नौकर के रूप में काम करने वाला आरोपी पवई के चांदीवली के तुंगा गांव का निवासी है।

आरोपी ने पुलिस के सामने भी कबूल किया था कि वह दुष्कर्म की नीयत से 3 सितंबर, रविवार सुबह 11 बजे रूपल के फ्लैट में टॉयलेट साफ करने के बहाने घुसा। युवती को अकेली पाकर उसने दुष्कर्म की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका।

हाथापाई के दौरान जब युवती भारी पड़ी, तो आरोपी ने चाकू से वार करने की कोशिश की। इसी दौरान आरोपी के हाथ पर भी चाकू से घाव हो गया। उसने रूपल की गर्दन पर वार किया, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ी और थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई।

इसके बाद आरोपी ने फर्श पर फैला खून साफ किया और वहां से भागकर अपने घर आ गया। घर पर कपड़े बदले और अपने हाथ पर लगी चोट का इलाज किया। तब आरोपी की पत्नी ने कपड़ों पर लगे खून के बारे में पूछा था तो उसने कहा था कि जहां काम करता है वहां एक एक्सीडेंट हो गया था, जिसका खून उसके कपड़ों पर लगा है।

पुलिस ने आरोपी को 4 सितंबर को ही गिरफ्तार कर लिया था। युवती का शव रायपुर ले जाया गया था और वहीं अंतिम संस्कार हुआ था।

Compiled: up18 News