मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ जारी, प्रदर्शन कर रहे कई आप नेता हिरासत में

Regional

सीबीआई मुख्यालय के पास आम आदमी पार्टी के विधायकों का जमावड़ा लगा है। दिल्ली विधानसभा की उपाध्यक्ष राखी बिरला, कस्तूरबा नगर से विधायक मदनलाल, मटियाला के विधायक गुलाब सिंह सहित कार्यकर्ता और समर्थक पहुंचे।

दिल्ली पुलिस ने 50 लोगों को डिटेन किया है राज्यसभा सांसद संजय सिंह सौरभ भारद्वाज गोपाल राय और कई विधायक इन सभी को मैदान गढ़ी और फतेहपुर बेरी ले जाया गया। एडिशनल डीसीपी अंकित चौहान खुद मुस्तैद रहे।

सीबीआई मुख्यालय से कुछ दूर पहले ही आप के समर्थक विधायकों सहित सड़क पर बैठे हैं। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए आने वाले दिन अभी और कठिन होने वाले हैं। केंद्र की भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए और नेताओं को जेल में डाल सकती है। हम संघर्ष करते रहेंगे। पार्टी केंद्र के ऐसे दवाब के बाद भी झुकने वाली नहीं है। विरोध प्रदर्शन पर बैठे आम आदमी पार्टी के विधायक पार्षद को हटाने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची।

संबित पात्रा का सिसोदिया पर हमला

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सिसोदिया पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को इवेंट मैनेजमेंट में बदलने से उन्हें भ्रष्टाचार छिपाने में मदद नहीं मिलेगी। शराब नीति घोटाले पर आप ने कोई जवाब नहीं दिया। एक बात तो साफ है कि ये सच को छिपाने में लगे हैं। उन्हें सीबीआई को जवाब देना चाहिए। इवेंट मैनेजमेंट की जरूरत नहीं है।