Agra News: फाउंड्री नगर में फिर किन्नरों के बीच जमकर मारपीट, कपड़े फाड़े, हाईवे पर लगा जाम

Crime

आगरा: यमुना पार इलाके में बुधवार को एक बार फिर किन्नरों के दो गुट आमने-सामने आ गए। फाउंड्री नगर पर हुआ यह हंगामा काफी देर तक चला और इसके चलते हाईवे पर जाम लग गया। किन्नरों के दोनों गुट के बीच जमकर मारपीट हुई।

फाउंड्री नगर में नेग मांगने को लेकर किन्नरों के दो गुट पिछले कई समय से आमने-सामने हैं। दो दिन पहले चाकूबाजी हुई थी जिसमें एक किन्नर घायल भी हुआ था। बुधवार को भी दोनों गुट आपस में भिड़ गए। बाद में मारपीट होने लगी। इन्होंने एक-दूसरे के कपड़े फाड़ दिए। हंगामा के कारण लंबा जाम लग गया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि दोनों गुटों के बीच नेग मांगने को लेकर विवाद था। एक गुट का कहना है कि वह इस इलाके में पहले से नेग मांग रहा है, इसलिए दूसरे गुट को यहां नेग मांगने की अनुमति नहीं है। वहीं, दूसरे गुट का कहना है कि वह भी इस इलाके में नेग मांगने का अधिकार रखता है। इसी विवाद को लेकर दोनों गुटों में मारपीट हुई।

थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों गुटों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।