आगरा: डिमांड पर चोरी करते थे लग्जरी गाड़ियां, गैंग का इनामी सदस्य पुलिस ने पकड़ा तो खुला राज

Crime

आगरा पुलिस ने वाहन चोर गैंग के सदस्य पकड़े हैं।
आगरा में इस वर्ष दर्जनों वाहन चोरी हुए थे। हृदेश और प्रदीप भदौरिया का गिरोह चोरी के वाहनों को ग्राहकों पर सप्लाई करते थे। इलेक्ट्रानिक डिवाइस से ये कारों का लाक खोलते थे। लाखों की कार का सौदा महज कुछ हजार में करते थे।

आगरा शहर में लग्जरी कारों की चोरी करने वाले गिरोह के वांछित इनामी सदस्य श्रीधर गुर्जर को कमला नगर पुलिस ने गुरुवार को पकड़ लिया। गिरोह ने ताजगंज, सदर, कमला नगर, हरीपर्वत, न्यू आगरा, सिकंदरा इलाकों से इस वर्ष दर्जनों लग्जरी वाहन चोरी किए थे। श्रीधर गुर्जर की शहर से चोरी 22 लग्जरी वाहनों को बिकवाने की भूमिका सामने आई थी।उसके विरुद्ध दस हजार रुपये का इनाम पुलिस ने घोषित किया था। गिरोह के सदस्य बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश आदि राज्यों में फैला था।

इलेक्ट्रानिक डिवाइस से खोलते थे कार का लाक

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि शहर में हृदेश उसका भाई प्रदीप भदौरिया का गिरोह लग्जरी वाहनों को चोरी करने की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।

पूर्व में पुलिस गिरोह के कई सदस्यों को पकड़ कर जेल भेज चुकी है। पूछताछ में आरोपित श्रीधर ने बताया कि गिरोह ग्राहक की मांग पर वाहनाें की चोरी करता था। वह इलेक्ट्रानिक डिवाइस की मदद से गाडी काे खोलने के बाद मौके पर ही उसका दूसरी चाबी तैयार कर लेते थे। इसी तकनीक से कई फार्च्यूनर कार उन्होंने चोरी की थीं।

-एजेंसी