योगेश राज मिश्रा की अपकमिंग फिल्म ‘विद्यापीठ’ में नजर आएंगे अरविंद अकेला कल्लू, शूटिंग नवंबर में

Entertainment

कल्लू की फिल्म ‘विद्यापीठ’ में हुआ इंडियन फिल्म एकेडमी के फर्स्ट बैच के सभी बच्चों का चयन

भोजपुरी के सबसे बड़ी खेशारी लाल यादव की फिल्म दबंग सरकार का निर्देशन करने वाले निर्देशक योगेश राज मिश्रा अब युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू को लेकर अपनी नई फिल्म ‘विद्यापीठ’ बनाने वाले है। इस फिल्म की प्रस्तुति गोविंदा फिल्मस एंटरटेनमेंट करेगी और फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर महीने में की जायेगी। फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का चयन हुआ है। फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू के साथ आयुषी दत्त तिवारी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म के निर्माता गोविंदा जी (रंजीत जायसवाल) हैं।

वहीं, योगेश राज मिश्रा की फिल्म ‘विद्यापीठ’ में इंडियन फिल्म एकेडमी के सभी बच्चों का चयन किया गया, जिसके लिए उन बच्चों को कड़े ऑडिशन फेज से गुजरना पड़ा। फिल्म के लिए चयनित इन सभी बच्चों को फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं के लिए कास्ट किया गया है। सभी बच्चे फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। इस बाबत योगेश राज मिश्रा ने बताया कि ‘विद्यापीठ’ बहुत बड़ी फिल्म है और इसकी शूटिंग भव्यता से की जानी है। यह फिल्म इंडियन फिल्म एकेडमी के चयनित बच्चों के लिए एक बड़ा एक्सपोजर लेकर आएगा। पढ़ाई के बाद इंडियन फिल्म एकेडमी के बच्चों के लिए ये बड़ा मौका है, जहां उन्हें बड़े पर्दे पर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव और पवन सिंह जैसे दिग्गज कलाकारों की फिल्म में काम कर चुके विनीत विशाल और इस फिल्म की अभिनेत्री आयुषी दत्त तिवारी भी योगेश राज मिश्रा की स्टूडेंट रह चुकीं हैं। बहरहाल, फिल्म निर्माण की तैयारी जोर शोर से चल रही है। फिल्म की कहानी मनोज पांडेय ने लिखी है। म्यूजिक आजाद सिंह का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। यह फिल्म संभवतः साल 2023 में सिनेमाघरों में होगी।

-up18news