जब प्रसाद बताकर अक्षय ने सारा को खिला दिया लहसुन

Entertainment

‘द कपिल शर्मा शो’ में आज अक्षय कुमार, सारा अली खान और आनंद एल राय अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। शो में पहुंचने के बाद जहां तीनों ने कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ खूब मस्ती की, वहीं एक-दूसरे के बारे में मजेदार खुलासे भी किए।

सारा अली खान ने बताया कि अक्षय सेट पर सभी लोगों के साथ खूब प्रैंक करते रहते थे और एक बार वह खुद भी उनके प्रैंक का शिकार बन गई थीं।

सारा ने ‘अतरंगी रे’ के सेट पर अक्षय द्वारा किए गए ऐसे ही एक प्रैंक के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने बताया कि अक्षय ने किस तरह मिठाई के अंदर लहसुन छुपा दिया और फिर उन्हें प्रसाद के रूप में दिया।

जब अक्षय ने सारा से पूछा कि उनका ऐसा कौन सा प्रैंक था, जिसका वह शिकार हुईं तो सारा ने कहा कि ‘सर आपने मुझे लहसुन खिलाया था। आपने कहा कि बेटा यह भगवान का प्रसाद है जबकि वो लहसुन था। ऐसा नहीं था कि आपने मेरे लिए कोई सरसों का साग पकाया था। आपने मुझे पूरा लहसुन ही खिला दिया था।’

इसके बाद जब अक्षय ने सारा से पूछा कि क्या उन्हें उनके प्रैंक से बुरा लगा था तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह थोड़ी-सी बीमार हो गई थीं। पर अक्षय को यह बात हजम नहीं हुई। तब उन्होंने सारा से कहा कि वह अपने करियर की कसम खाकर बताएं कि उन्होंने लहसुन खाया था। तब सारा ने रिवील किया कि नहीं, अगर खाया होता तो वह बीमार हो जातीं।

बात करें फिल्म ‘अतरंगी रे’ की, तो यह 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म में एक्टर धनुष और मोहम्मद जीशान आयुब भी हैं।

-एजेंसियां