बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है फुकरे-3, वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के पार हुई कमाई

Entertainment

‘फुकरे’ के बाद ‘फुकरे रिटर्न्स’ और अब ‘फुकरे 3’ की कॉमेडी भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने 11 वें दिन रविवार को फिल्म ने 4.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म ने 11 दिनों में 76.15 करोड़ रुपये की कमाई देशभर में की है। वहीं ‘जवान’ ने रविवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की है।

‘फुकरे 3’ वर्ल्डवाइड हुई 100 करोड़ के पार

वहीं वर्ल्डवाइ़ड कमाई की बात करें तो ‘फुकरे 3’ ने 11 दिनों में वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इसने 10 दिनों में 96.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी जबकि देशभर में ग्रॉस कमाई की बात करें तो ये 85.40 करोड़ रुपये के आसपास हुई।

भोली पंजाबन चूचा को रेस से बाहर करने के लिए लगाती हैं तिकड़म

हमेशा की तरह हनी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), लाली (मनजोत सिंह) और पंडितजी (पंकज त्रिपाठी) अपने जाने-पहचाने किरदार में हैं। फुकरे अपनी फुकरेगिरी पर यहां भी उतर आए हैं। इस बार भोली पंजाबन (रिचा चड्ढा) जल संशाधन मंत्री के पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ चूचा के भोलेपन और मासूमियत के कारण जनता उसे अपना नेता बनाना चाहती है। अब भोली पंजाबन चूचा को इलेक्शन की रेस से बाहर करने के लिए ऐसा तिकड़म लगाती है कि हनी, चूचा, पंडित जी और लाली को साउथ अफ्रीका जाना पड़ता है।

Compiled: up18 News