Agra News: बहन के साथ अभद्रता का विरोध करने पर दबंगों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा

Crime

आगरा: बहन के साथ अभद्रता का भाई ने विरोध किया तो दबंगों ने लाठी डंडों – हॉकी से बेरहमी से पीट दिया। युवक की किस कदर बेरहमी से पिटाई की गई है। इसकी गवाही खुद युवक की पीठ और पूरे शरीर पर बने घाव के निशान दे रहे हैं। युवक इस समय चलने फिरने के लिए भी लाचार नजर आ रहा है। युवक को जिला अस्पताल में इलाज और मेडिकल के लिए लाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने युवक का प्राथमिक उपचार किया और मेडिकल करने के बाद उसे घर भेज दिया गया।

पूरा मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र के कैलाश मंदिर के बाहर का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित प्रांशु पूजा की दुकान पर बैठा हुआ था। दोपहर के लगभग 1 बजे युवराज आया और लाठी डंडों व हॉकी से पीटना शुरू कर दिया। लगभग 15 मिनट तक अपनी दबंगई दिखाई। युवक चीखा चिल्लाया लेकिन कोई बचाने नहीं आया। युवक को बेरहमी से पीटने के बाद फरार हो गए।

सुबह बहन से हुआ था विवाद

पीड़ित ने बताया कि सुबह दबंगो ने दुकान पर बैठी बहन से अभद्रता की थी। इसकी शिकायत उसने परिजनों से की साथ ही इसका विरोध भी किया। उस दौरान बुजुर्गों ने बीच बचाव करके मामला खत्म करा दिया। इसके बाद दोपहर एक बजे करीब युवराज और उसका मामा लाठी डंडे – हॉकी लेकर आये और बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी।

पुलिस ने कराया मेडिकल

मौके पर पहुँची पुलिस घायल युवक को इलाज और मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लेकर आये। चिकित्सकों ने युवक का मेडिकल किया और उसका प्राथमिक उपचार किया। साथ ही दवा देने के बाद घर भेज दिया। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही में जुट गई है।

Compiled: up18 News