Agra News: परामर्श केंद्र में पहुंचा अनोखा मामला, लड़की ने वापस मांगे चेन-अंगूठी और टेडी-बीयर तो लड़के ने भी थमा दिया रेस्टोरेंट ले जाने का बिल

स्थानीय समाचार

आगरा: पुलिस लाइन परिवार परामर्श केंद्र में रविवार को काउंसलिंग के दौरान अनोखे मामले पहुंचे। छह महीने पहले तय हुआ रिश्ता टूटने पर मंगेतर युवती ने युवक से तकादा कर दिया। अपनी सोने की चेन, अंगूठी और टेडी-बीयर लौटाने की कहा। युवक भी रिश्ता होने के बाद पाई-पाई का हिसाब लिखकर लाया था। रिश्ता तय होने के बाद पहली बार रेस्टोरेंट लेकर जाने पर खर्च हुए 1100 रुपये का बिल पकड़ा दिया।

यही नहीं मंगेतर को आवेदन पत्र भरवाने में व्यय हुए 300 रुपये और नारियल पानी पिलाने में व्यय 50 रुपये का बिल पकड़ा दिया। युवक ने काउंसलर से कहा कि रिश्ता तय होने में 25 हजार रुपये खर्च हो गए। काउंसलर ने दोनों के बीच विवाद को सुलझाने के लिए अगली तारीख दी।

परिवार परामर्श केंद्र में आई महिला ने काउंसलर को बताया कि उसकी शादी वर्ष 2016 में हुई थी। पति की शादी के छह महीने बाद मृत्यु हो गई। देवर उसे पत्नी की तरह रख रहा था। दोनों ने शादी कर ली है। देवर अब मुकर रहा है। जबकि देवर ने काउंसलर को बताया कि वर्ष 2016 में उसकी आयु 14 वर्ष थी। वह भला शादी कैसे कर सकता है। भाभी झूठ बोल रही है। वह अधिकांश समय मायके में रही है। कांउलसर ने महिला को साक्ष्य लेकर अगली तारीख पर बुलाया है।