Agra News: संजय प्लेस में कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर हुआ खाक

स्थानीय समाचार

आगरा: शहर के सबसे बड़े व्यवसायिक स्थल संजय प्लेस में फायर स्टेशन के सामने एक कपड़ा गोदाम में आज गुरुवार की सायं आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सामने ही फायर स्टेशन होने से तुरंत ही दमकल कर्मियों ने आग बुझाना शुरू कर दिया। करीब चालीस मिनट के अथक प्रयास से न केवल उन्होंने आग पर काबू पा लिया बल्कि उसे आसपास की दुकानों में फैलने से रोक दिया। आग लगने के कारणों का तुरंत पता नहीं चल सका। इस अग्निकांड से लाखों रुपये का नुकसान बताया जा रहा है।

थाना हरीपर्वत क्षेत्र में स्थित संजय प्लेस में जीजी नर्सिंग होम के पास प्रथम तल पर कपड़ों के गोदाम में सायं करीब साढ़े चार बजे आग लगी। आग लगते ही बिल्डिंग में भगदड़ मच गई। नीचे से लोग चिल्लाने लगे। वहां काम कर रहे लोग बाहर भागे। गोदाम के आस-पास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। ग्राहकों, कर्मचारियों समेत गोदाम में मौजूद लोगों को मौके से बाहर निकाल दिया गया। आने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया।

सूचना पर सामने से फायर सर्विस मैन आ गए। आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए। सीएफओ भी मौके पर पहुंच गए। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने में जुट गईं।

एफएसओ सोमदत्त सोनकर ने बताया कि यह आग संजय प्लेस फायर स्टेशन के सामने एच आर ट्रेडर्स के गोदाम में लगी। यह गोदाम पुरानी विजय नगर कॉलोनी में अनुपम रॉयल अपार्टमेंट में रहने वाले राजीव अग्रवाल पुत्र लखमी चंद अग्रवाल का है। तीस से चालीस मिनट के बीच आग पर काबू पा लिया गया।